AD

Jaan Hai Meri(Radhe Shyam) flute notes|Jaan Hai Meri sargam notes|Jaan Hai Meri notations

 

Jaan Hai Meri

Sargam/Flute notes 

Below is the sargam/flute notes of the song :-"Jaan Hai Meri".

Song can be played on G Base/Middle scale

For high and low octaves following are the notations:

HIGH OCTAVE

SA –    Sa’

RE –     Re’

GA –     Ga’

MA –     Ma’ 

PA –       Pa’


KOMAL SWAR


DHA –  Dha(k)

NI –       Ni(k)

RE –       Re(k) 

GA –      Ga(k) 



Notations:-

Aaye the is tarah se tum

Pa…Ma…Ga… Ga,,Ma,,Pa…Ma…Ga…


Jaise koyi ho khwab naya

Ga,,Ma,,Pa,Dha,,Dha,,Pa,, Ga,,Re,,Ga,Pa,,Pa,Pa…


Bas yaadein reh gayi dekho

Pa…Ma…Ga… Ga,,Ma,,Pa…Ma…Ga…


Hum mein tum mein jo tha na raha

Ga,,Ma,,Pa,Dha,,Dha,,Sa’,Dha,,Pa,Ma,Ga,Re,,Ga,Pa,,Pa,Pa…


Ho puchta hun main khud se

Dha,Ni…Ni,,Ni,Ni,,Ni,,Ni,,Ni,,Dha,,Pa,,Dha,,Pa,,


Door kyon raha tujhse

Dha,,Dha,Dha,,Dha,,Dha,,Dha,,Pa,,Ma,,Pa,,Ma,,


Jaate jaate sun le tu zara

Ma,,Ma,Ma,,Ma,,Ma,Pa,Pa…Ma,,Ga,,Re…Sa,Re,,


Labon pe naam hai tera

Ga,Re,,Ga,, Re,,Ga,Re,,Sa,,Ni,,Sa,,


Haan dil mein yaad hai teri

Ga,Re,,Ga,, Re,,Ga,Re,,Sa,Re,Re,,


Tu mera na hua toh kya

Re,Re,,Ga,Re,,Sa,Dha…Re,Re,,Ga,Re,,Sa,Dha,,


Tu phir bhi jaan hai meri

Sa,Ni,,Ni,Dha,,Dha,Re,,Ga,Re,,Sa,,Sa,,


Labon pe naam hai tera

Ga,Re,,Ga,, Re,,Ga,Re,,Sa,,Ni,,Sa,,


Haan dil mein yaad hai teri

Ga,Re,,Ga,, Re,,Ga,Re,,Sa,Re,Re,,


Tu mera na hua toh kya

Re,Re,,Ga,Re,,Sa,Dha…Re,Re,,Ga,Re,,Sa,Dha,,


Tu phir bhi jaan hai meri

Sa,Ni,,Ni,Dha,,Dha,Re,,Ga,Re,,Sa,,Sa,,


"Hope you found it useful"

Have anything in mind? Let me 
know in the comment section👇

  

Post a Comment

0 Comments