AD

jai ganesh jai ganesh flute notes|jai ganesh jai ganesh Sargam notes|jai ganesh jai ganesh notations

  jai ganesh jai ganesh

Sargam/Flute notes 

Below is the sargam/flute notes of the song :-jai ganesh jai ganesh".

Song can be played on F# scale

"

For high and low octaves following are the notations:

HIGH OCTAVE

SA –    Sa’

RE –     Re’

GA –     Ga’

MA –     Ma’ 

PA –       Pa’


KOMAL SWAR


DHA –  Dha(k)

NI –       Ni(k)

RE –       Re(k) 

GA –      Ga(k) 



Notations:-

Jai ganesh jai ganesh

Sa..Sa.Re..Re..Ga..Ga.Ga..Ga..


Jai ganesh deva

Ga..Ga..Maa..Ga.Ga..Re..


Mata jaki parwati

ni.ni..Sa.Sa..Re..Re.Re.Sa..


Pita maha deva

Ga.Ga..Re.Re..Sa…Sa..


Mata jaki parwati

ni.ni..Sa.Sa..Re..Re.Re.Sa..


Pita maha deva

Ga.Ga..Re.Re..Sa…Sa..


Ek dant daya want

Sa..Sa.Ga..Ga..Pa..Pa..Pa..Pa..


Char bhuuja dhari

Ma..Pa..Ma..Pa..Maa…Ga..


Mathe sindor shoye

Sa..Sa.Ga..Ga..Pa..Pa..Pa..Pa..


Muse ki dawari

Ma..Pa..Ma..Pa..Maa…Ga..


Pan chadhe phool chadhe

Sa..Sa.Re..Re..Ga..Ga.Ga..Ga..


Aur chadhe mewa

Ga..Ga..Maa..Ga.Ga..Re..


Laduan ko bhog lage

ni.ni..Sa..Sa..Re..Re.Re.Sa..


Sant kare sewa

Ga.Ga..Re.Re..Sa…Sa..


Jai ganesh jai ganesh

Sa..Sa.Re..Re..Ga..Ga.Ga..Ga..


Jai ganesh deva

Ga..Ga..Maa..Ga.Ga..Re..


Mata jaki parwati

ni.ni..Sa.Sa..Re..Re.Re.Sa..


Pita maha deva

Ga.Ga..Re.Re..Sa…Sa..


Andhan ko aankh det

Sa..Ga..Maa..Pa..Pa..Pa..Pa..


Kodhin ko kaya

Ma..Pa..Ma..Pa..Maa…Ga..


Bajhan ko purta det

Sa..Ga..Maa..Pa..Pa..Pa..Pa..


Nirdhan ko maya

Ma..Pa..Ma..Pa..Maa…Ga..


Sur shaam sharan aaye

Sa..Sa.Ga..Ga..Pa..Pa..Pa..Pa..


Safal ki jiye sewa

Ma..Pa..Ma..Pa..Maa…Ga..


Mata jaki parwati

ni.ni..Sa.Sa..Re..Re.Re.Sa..


Pita maha deva

Ga.Ga..Re.Re..Sa…Sa..


Jai ganesh jai ganesh

Sa..Sa.Re..Re..Ga..Ga.Ga..Ga..


Jai ganesh deva

Ga..Ga..Maa..Ga.Ga..Re..


Mata jaki parwati

ni.ni..Sa.Sa..Re..Re.Re.Sa..


Pita maha deva

Ga.Ga..Re.Re..Sa…Sa..


"Hope you found it useful"

Have anything in mind? Let me 
know in the comment section👇

  

Post a Comment

0 Comments